आज हम आपको बेहद ही असरदार नुस्खा बता रहे है| इसको अपनाकर आप किसी भी प्रकार के ब्लोकेज को सही कर सकते है | चाहे फिर ब्लोकेज शरीर के किसी भी भाग में क्यों ना हो यह नुस्खा सभी प्रकार के ब्लोकेज को खोल सकता है | इसे आपनाकर ऐडी से चोटी तक शरीर की ब्लाक नसों को खोलें |

सिर्फ इकसठ ग्राम 61 gram चीजों का मिश्रण आपके शरीर की एड़ी से छोटी तक सारी ब्लॉक नसों को खोल देगाहम आपके लिए एक ऐसा मिश्रण लाये है की जो आपके हार्ट की सारी ब्लॉकेज को खोलने में मदद करेगा । आजकल गलत खानपान व आदतों की वजह से जिसे देखो वो हार्ट की तक़लीफो से गुजर रहा है ।

ये नुस्खा उस समय भी काफी फायदा पहुंचाता है जब किसी की एंजिओयोप्लास्टिक या फिर बाई पास सर्जरी हो गए हो हो क्योकि स्टंट डलवाने के कुछ समय बाद ही स्टंट के आसपास कैल्शियम या फिर कोलेस्ट्रॉल जमना शुरू हो जाता है जिससे फिर से ऑपरेशन या फिर स्टंट डलवाने की जरूरत पड़ सकती है ।

जिससे हमारा पैसा तो खर्च होता ही है साथ ही हमें कई तक़लीफो का समाना भी करना पड़ता है जिससे हम मेंटली व इकोनोमिकली व फिसिकाली हर समस्या से गुजरना पड़ता है मगर आज हम इस वीडियो में आपको बताएंगे की आप किस तरह से इन परेशानियों से बच सकते है वो भी सिर्फ आपकी किचन के सामान की इकसठ ग्राम की सामग्री से. ।

इस नुस्खे का प्रयोग आप नसों में ब्लॉकेज, नसों में रुकावट, पैर की नसों का इलाज, नस ब्लॉक कर सकते हैं।
तो आइये जानते है की वो सामान क्या है

सामान

1 gm दाल चीनी
10 gm काली मिर्च साबुत
10gm तेज पत्ता
10gm मगज
10 gm मिश्री डला
10 gm अखरोट गिरी
10 gm अलसी

टोटल 61 gm सभी सामान रसोई का ही है

अब आपके पास टोटल सामग्री हो गए इकसठ ग्राम |और ये सामग्री या तो आपके घर में मिल जाएगी या फिर आप किसी पंसारी या करियाना स्टोर से ले आये। आप आपने इस सरे सामान को मिक्सर जार में डालकर और इस पीसकर बारीक़ पाउडर बना लेना है अब आपने क्या करना है आप इस पाउडर की दस पुड़िया बना ले |और आपकी औषधि तैयार हो गए है ।

बनाने की विधि

सभी को मिक्सी में पीस के बिलकुल पाउडर बना ले और 6 gm की 10 पुड़िया बन जायेगी एक पुड़िया हर रोज सुबह खाली पेट नवाये पानी से लेनी है और एक घंटे तक कुछ भी नही खाना है चाय पी सकते हो ऐड़ी से ले कर चोटी तक की कोई भी नस बन्द हो खुल जाएगी हार्ट पेसेंट भी ध्यान दे ये खुराक लेते रहो पूरी जिंदगी हार्टअटैक या लकवा से नही मरेगा ।

ये नुश्खा इतना कारगार व फायदेमंद है की आपके शरीर की हर ब्लॉक नसों को खोल देगा और जिससे आपको हार्ट अटैक व लकवे जैसी बीमारियों का समाना नहीं करना पड़ेगा ।

Leave a Reply